यात्री ने किया फ्लाइट की री-शेड्यूलिंग का अनुरोध, विस्तारा ने मांग ली श्मशान घाट की रसीद, जानें फिर क्या हुआ?
Vistara airlines: विस्तारा एयरलाइंस को लेकर एक खबर ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. फ्लाइट को इमरजेंसी में रीशेड्यूल करने को लेकर एयरलाइंस ने उपभोक्ता से ऐसी चीज मांगी, जिसका नाम सुनकर वह चौंक गया. विस्तारा ने यात्री से और कुछ नहीं बल्कि श्मशान घाट की रसीद मांग ली थी. इस खबर के सामने आने के बाद लोग विस्तारा एयरलाइंस के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. बदनामी होने के डर से अब विस्तारा जांच की बात भी कर रहा है.
from Latest News देश News18 हिंदी https://ift.tt/mUA8Lke
from Latest News देश News18 हिंदी https://ift.tt/mUA8Lke
Comments
Post a Comment